Bajaj Finserv Card Apply Online बजाज फिनसर्व ईएमआई क्रेडिट कार्ड के लिए इस प्रकार करें ऑनलाइन अप्लाई और पाएं 2 लाख तक की लिमिट

Bajaj EMI Finserv Credit Card Apply Online: बिना ऑफलाइन कुछ ख़रीदे Bajaj EMI Finserv Credit Card को आप ऑनलाइन अप्लाई करके रूपये 2,00,000 तक की क्रेडिट लिमिट के साथ मात्र 2 मिनट में ले सकते हैं।

Bajaj EMI Card

आज के इस डिजिटल युग में ऑनलाइन खरीददारी करना कौन नहीं जानता। लेकिन ऑनलाइन खरीददारी करने के लिए नकद या डिजिटल कैश का होना जरुरी है, जिसके लिए क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ती है। लेकिन आम आदमी के पास क्रेडिट कार्ड का होना उतना ही मुश्किल है जितना बैंक से तुरंत लोन लेना। यदि आप ऑनलाइन खरीददारी के लिए क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बेहतरीन साबित होने वाली है। क्योंकि हम आज आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार बजाज ईएमआई कार्ड को ऑनलाइन ले सकते हैं। इससे पहले यदि आपको Bajaj EMI कार्ड लेने के लिए आपको ऑफलाइन मार्केट से कुछ न कुछ खरीदना पड़ता था तब जाकर आपको बजाज ईएमआई कार्ड मिलता था।

यह भी पढ़ें —> बिना इंटरनेट इस प्रकार चलाएं फोन पे, गूगल पे, अमेज़न पे।

Bajaj EMI Card Benifits

  • 100% Digital Process
  • Approval Within 30 Seconds
  • Instant Card Activation
  • Upto 24 Months No Cost EMI
  • Use Both Online & Offline

How To Apply Online Bajaj EMI Card

बजाज ने ऑनलाइन एक नई सर्विस को लॉन्च किया है Bajaj Insta EMI Card – जिसके तहत आप घर बैठे बिना कोई कागजी कार्यवाही किये ऑनलाइन प्रोसेस के द्वारा बजाज का क्रेडिट कार्ड ले सकते हैं जिसके लिए न तो किसी बैंक स्टेटमेंट की जरुरत पड़ेगी और न ही सैलरी स्लिप की। बिना ITR फाइल के व किसी कागजी प्रक्रिया के आप इस प्रकार ऑनलाइन बजाज फिनसर्व कार्ड ले सकते हैं –

  • ऑनलाइन बजाज ईएमआई कार्ड अप्लाई करने के लिए वेबसाइट पर विजिट करें —> Bajaj Insta EMI Card Apply Online
  • अपना मोबाइल नंबर भरकर Get OTP बटन पर क्लिक करें।
  • अपना बेसिक विवरण जैसे – पूरा नाम, जन्म दिनांक, जेंडर, पैन कार्ड, एरिया पिन, एम्प्लॉयमेंट टाइप भरकर Proceed बटन पर क्लिक करें।

  • यदि आप कार्ड के लिए Eligible हैं तो आपको मिलने वाली क्रेडिट लिमिट के साथ कार्ड दिखाई देगा। यदि आप कार्ड के लिए अयोग्य है तो 90 दिनों के बाद पुनः प्रयास करें। यदि आप योग्य हैं तो Proceed बटन पर क्लिक करें।
  • अपनी KYC Verification प्रक्रिया को पूरा करें। यदि आपका स्थाई पता अलग है तो इसे बदलकर सुरक्षित करें।
  • ऑनलाइन बजाज कार्ड अप्लाई करने के लिए आपको रूपये 530 का शुल्क देना होता है, जिसका भुगतान करें। यहाँ पर आपको पहले ट्रांज़ैक्शन की लिमिट भी दिखाई देगी।
  • रूपये 530 का भुगतान सफलतापूर्वक हो जाने के बाद आपको रेफ़्रेन्स नंबर मिल जायेगा। इसके बाद आपको अपना कार्ड Activate करना होगा।

  • E-Mandate Debit Enrollment : जब आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके कार्ड की बकाया राशि किस बैंक खाते से डेबिट होनी चाहिए उसके लिए आपको E-Mandate को एनरोल करना होगा। इसके लिए आप डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग का उपयोग कर सकते हैं।
  • E-Mandate सफलतापूर्वक हो जाने के बाद आपका कार्ड तुरंत एक्टिव हो जायेगा।
  • Download Bajaj Finserv Mobile App: अपने कार्ड का पूर्ण विवरण, स्टेटमेंट, लोन की जानकारी, किश्त, ड्यू डेट के लिए मोबाइल ऐप्प को डाउनलोड करें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=org.altruist.BajajExperia


यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें जरूर बताएं। इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या हुई है तो हमसे संपर्क करें। और भी ऐसी पोस्ट के लिए हमें सब्सक्राइब करना न भूलें। और हाँ, हम व्हाट्सप्प पर भी हैं। व्हाट्सप्प पर लेटेस्ट पोस्ट पाने के लिए व अन्य किसी भी समस्या व सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

If you like our post please Like, Comment & Subscribe.

Like us on FB: Daily Tech Updates

Join our WhatsApp group for the latest posts – Daily Tech Updates


close
Daily Tech Updates

Daily Tech Updates में आपका स्वागत है!

हमसे जुड़ने के लिए और किसी भी प्रकार की News को Miss न करने के लिए सब्सक्राइब करें -

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.

13 thoughts on “Bajaj Finserv Card Apply Online बजाज फिनसर्व ईएमआई क्रेडिट कार्ड के लिए इस प्रकार करें ऑनलाइन अप्लाई और पाएं 2 लाख तक की लिमिट”

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

कृपया Ads Blocker को बंद करें।

हमारी वेबसाइट को एक्सेस करने के लिए कृपया Ads Blocker को बंद करें, अन्यथा दूसरे ब्राउज़र का इस्तेमाल करें। हमें Support करने के लिए धन्यवाद।