Jio, Airtel, Vi no longer provide SMS Benefit with low value Recharge | 100 रूपये से कम के रिचार्ज पर अब नहीं मिलेगा SMS बेनिफिट

100 रूपये से कम के रिचार्ज पर अब नहीं मिलेगा SMS बेनिफिट Jio Airtel Vi Plans Update

Jio Airtel Vi Plans Update. दोस्तों यदि आपके पास इन टेलीकॉम ऑपरेटर्स में से किसी एक ऑपरेटर की भी सिम है तो अब आपको किफायती रीचार्ज प्लान्स के साथ SMS बेनेफिट प्राप्त नहीं होंगे, कंपनी के इस फैसले को एवरेज रेवेन्यू पर यूज़र को बढ़ाना के लिए लिया है।

Jio Airtel Vi Plans Update अब 100 रूपये से काम के प्रीपेड रिचार्ज पर आपको SMS प्लान का बेनिफिट नहीं दिया जाएगा। Reliance Jio, Airtel और Vi (Vodafone Idea) ने अपने एंट्री-लेवल प्लान्स को अपडेट करते हुए फैसला लिया है कि वह अब उनमें एसएमएस मैसेज प्रदान नहीं करेंगे। यह कम भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा, जिनके लिए एसएमएस मैसेज का अर्थ मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी और एसएमएस आधारित सुविधाएं जैसे यूपीआई आदि का एक्सेस शामिल है।

Read also: एक Whatsapp चार फ़ोन में चलाएं

Recharge Plans update.

Jio, Airtel, Vi no longer provide SMS Benefit with low value Recharge : साल 2017 में Jio ने 98 रुपये का प्लान लॉन्च किया था, जिसमें SMS सुविधा को पेश किया गया था। हालांकि, बाद में इस सर्विस में अपडेट करते हुए फ्री एसएमएस की संख्या 100 से बढ़ाकर 300 भी कर दी गई थी। लेकिन बाद में इस प्लान को बंद कर दिया गया। मई साल 2021 में कंपनी ने एक बार फिर प्लान को पेश किया, लेकिन इसमें एसएमएस सुविधा शामिल नहीं थी। जियो के नक्शे कदम पर चलते हुए कुछ दिन बाद Airtel और Vi (Vodafone Idea) ने भी जून में कुछ इसी तरह का फैसला लिया गया था।

Like us on FB: Daily Tech Updates

Join our whatsapp group for latest posts – Daily Tech Updates

यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें जरूर बताएं। इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या हुई है तो हमसे संपर्क करें। और भी ऐसी पोस्ट के लिए हमें सब्सक्राइब करना न भूलें।

close
Daily Tech Updates

Daily Tech Updates में आपका स्वागत है!

हमसे जुड़ने के लिए और किसी भी प्रकार की News को Miss न करने के लिए सब्सक्राइब करें -

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.

Leave a Comment