Amazon Prime Day Sale

Amazon ला रहा है 26-27 जुलाई तक वार्षिक Prime Day Sale. जिसमें Amazon Prime सदस्यों को मिलेगा अनेकों उत्पादों पर भारी डिस्काउंट।
अमेज़न स्मार्टफोन्स पर इस सेल में 40 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा, जबकि इलेक्ट्रोनिक्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। इसके अलावा, HDFC Bank के साथ भी पार्टनरशिप की घोषणा की गई है, जिसके तहत एचडीएफसी कार्डधारकों को अतिरिक्त 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा सके, जिसमें ईएमआई ट्रांसजेक्शन आदि शामिल होंगे। प्राइम सदस्यों को प्राइम डे सेल के दौरान Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीद पर 5 प्रतिशत रिवॉर्ड प्वाइंट्स प्राप्त होंगे।
Amazon Prime Day सेल के दौरान लैपटॉप्स पर 35,000 रुपये तक की छूट प्रदान की जाएगी। वहीं, स्पीकर और हेडफोन्स पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। स्मार्टवॉच पर 50 प्रतिशत, टैबलेट्स पर 75 प्रतिशत और प्रिंटर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ई-कॉमर्स का दावा है कि सेल में एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट ईएमआई और कनज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स सेगमेंट में कूपन्स पेश किए जाएंगे। इनके अलावा, Fire TV Stick, Lenovo Tab M10 FHD, HP Pavillion Gaming laptop और Sony WF-100XM3 earbuds पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। अमेज़न प्राइम डे में टीवी सेट्स और बड़े अप्लाइंसेस पर भी 65 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

महाबचत
मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट
लैपटॉप और एक्सेसरीज पर 60% तक की छूट
टीवी और एप्लायंसेज पर 65% तक की छूट
होम और किचन पर 70% तक की छूट
अमेज़न फैशन पर 80% तक की छूट
डेली एसेंशियल पर 20-60% तक की छूट
इको, फायर टीवी और किंडल पर 50% तक की छूट
बुक्स, टॉयज और गेमिंग पर 70% तक की छूट

अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें –

Amazon Prime Day Sale

अब पायें Amazon Prime Membership 499/- में

अधिक जानकारी के लिए Amazon Prime Youth Offer पोस्ट देखें

close
Daily Tech Updates

Daily Tech Updates में आपका स्वागत है!

हमसे जुड़ने के लिए और किसी भी प्रकार की News को Miss न करने के लिए सब्सक्राइब करें -

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

कृपया Ads Blocker को बंद करें।

हमारी वेबसाइट को एक्सेस करने के लिए कृपया Ads Blocker को बंद करें, अन्यथा दूसरे ब्राउज़र का इस्तेमाल करें। हमें Support करने के लिए धन्यवाद।